Jawa 42 FJ 350 की दमदार बाइक हुई लांच, जाने कितनी है कीमत और क्या-क्या मिलेंगे फीचर्स, Best BIKE 2024

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

हाल ही में भारतीय बाजार में Jawa Bike मोटर्स ने अपना एक और नया दमदार गुर्जर बाइक लॉन्च कर दिया है, जो की बाजार में Jawa 42 FJ 350 के नाम से जानी जाएगी। आपको बता दे कि इस दमदार बाइक में नया इंजन आकर्षक लुक और कई एडवांस फीचर्स का उपयोग किया गया है जो की रॉयल एनफील्ड के बाइक वह करी टक्कर देने में सक्षम है। चलिए आज हम आपको ज्यादा की तरफ से लांच की गई इस नई दमदार क्रूजर बाइक से संबंधित पूरी जानकारी के बारे में विस्तार से बताते हैं।

सबसे पहले बात यदि इसमें मिलने वाले दमदार इंजन की करें तो आपको बता दे की Jawa 42 FJ में कंपनी ने दमदार परफॉर्मेंस के लिए 334 सीसी सिंगल सिलेंडर लिक्विड गोल्ड इंजन का उपयोग किया है। यह दमदार इंजन 7500 RPM पर 21.5 PS की मैक्सिमम पावर के साथ 6000 RPM पर 29.6 NM का टॉर्च जनरेट करने में सक्षम है। बाइक में 6 स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स मिलती है और यह काफी दमदार माइलेज देने में सक्षम है।

यह भी पढ़ें – Jawa 42 FJ launched at Rs 1.99 lakh: Best rivals Royal Enfield Hunter 350: Check features and design

Jawa 42 FJ
Jawa 42 FJ

अगर जावा की तरफ से लांच की गई इस नई बाइक में मिलने वाले सभी एडवांस फीचर्स की बात की जाए तो इस मामले में भी यह क्रूजर बाइक काफी आगे है। कंपनी के द्वारा इसमें डिजिटल स्पीडोमीटर, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, डबल चेंज डिस्क ब्रेक, एबीएस, कंफर्टेबल सेट, एलईडी हेडलाइट, एलईडी इंडिकेटर जैसे कई एडवांस फीचर्स का उपयोग किया गया है जो इस क्रूजर बाइक को और भी एडवांस बनती है।

यह भी पढ़ें – KTM Duke 200 के फीचर्स देखकर उड़ जाएंगे होश, बस 6,503 रुपए की कीमत में, Best Bike

Jawa 42 FJ 350
Jawa 42 FJ

तो यदि आप भी जाना चाहते हैं कि भारतीय बाजार में जावा की तरफ से लांच की गई Jawa 42 FJ दमदार क्रूजर बाइक की कीमत कितनी है, तो आपको बता दे की कंपनी में ऐसे की पार्टी सेगमेंट के भीतर लॉन्च किया है। यही वजह है कि भारतीय बाजार में इस दमदार गुर्जर भाई की शुरुआती कीमत मात्र 1.99 लाख रुपए एक्स शोरूम से हो जाती है। जबकि इसके टॉप मॉडल की कीमत ₹200000 से भी ज्यादा होती है।

यह भी पढ़ें – KTM Duke 125 के फीचर्स और इंजन देखकर उड़ जाएंगे होश, 5914 रुपए की कीमत में, Best Bike

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

The motive of the owner of this website is to make the news reach the people with time. This Website provide all the Information related to Latest News, Finance, Education, Entertainment, Health, Sports e.t.c

Leave a Comment

Deepika Padukone Baby News, रणवीर की हुई ख्वाहिश पूरी Moto Edge 50 Fusion Price In India यह है इंडिया के टॉप 10 प्राइवेट इंजीनियरिंग कॉलेज Top 10 Private Engineering College बस इतनी कीमत में Royal Enfield Hunter 350 आप अपने घर ले जाएं Top 10 Richest Person in the world 2024 List